BREAKING NEWS

राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में शामिल होने पर बुरी तरफ ट्रोल हुई ज़ायरा वसीम, लोगों ने कहा ड्रामेबाज

दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय करने के बाद, ज़ायरा वसीम ने अचानक बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर सभी को हैरानी में डाल दिया था। एक्ट्रेस का कहना था कि अभिनय उनके धर्म में हस्तक्षेप करता है और उसी के लिए भारी आलोचना का सामना करना पड़ता है।

हाल ही में, ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो फिल्म द स्काई इज पिंक की स्टार कास्ट के साथ नजर आ रही है। प्रियंका और उनकी फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रीमियर के लिए टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो रहे है।

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही यूजर्स ने दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम को बुरी तरह ट्रोल  करना शुरू कर दिया। आपको बता दें 18 वर्षीय अभिनेत्री ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अपने एक्टिंग करियर की निंदा की थी और कहा था की वो अब फिल्मों में एक्टिंग नहीं करेंगी।

साथ ही ज़ायरा ने खुद को प्रियंका चोपड़ा प्रोडक्शन फिल्म के प्रमोशन से भी बाहर कर दिया था, फिर भी उन्हें  फिल्म के प्रीमियर पर देखा गया और तस्वीर सामने आने के बाद तो ज़ायरा को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ज़ायरा वसीम को ड्रामेबाज और पुलिसत्य के कुछ भी बोलने - करने वाली लड़की तक बता दिया । एक यूजर ने लिखा की जब इन्होने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था तो अब ये फिल्म के प्रमोशन पर क्या कर रही है। कई यूजर्स ने ज़ायरा वसीम को नौटंकीबाज भी बता दिया .

बहुत से यूजर्स का मानना है कि ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने कि बात सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए की थी जबकि वो अब भी फिल्मों में काम कर रही है । कई यूजर्स ने कहा की लाइम लाइट में रहने के लिए ज़ायरा वसीम ऐसे घटिया हथकंडे अपनाती है।

अब देखिये ज़ायरा वसीम के लिए यूजर्स का रिएक्शन :


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.



10.




परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मीरा राजपूत ने मनाया 25वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल