BREAKING NEWS

राहुल के आरोपों पर AgVa कंपनी का जवाब, कहा- वह डॉक्टर नहीं है, दावा करने से पहले करनी चाहिए थी पड़ताल◾यथास्थिति बहाल होने तक LAC से भारत को एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : कांग्रेस◾राहुल का केंद्र सरकार से सवाल, कहा- भारतीय जमीन पर निहत्थे जवानों की हत्या को कैसे सही ठहरा रहा चीन?◾भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार, देशभर में 7 लाख से ऊपर पहुंची संक्रमितों की संख्या◾कांग्रेस का पलटवार - चीन के खिलाफ मजबूत होती सरकार तो नड्डा को ‘झूठ’ नहीं बोलना पड़ता◾निलंबित DSP देविंदर सिंह समेत छह लोगों खिलाफआतंकी गतिविधियों के लिये NIA द्वारा चार्जशीट दायर ◾चीन के पीछे हटने से एक दिन पहले NSA डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच हुई थी बातचीत◾सेना के पीछे हटने पर बोला चीन- दोनों देशों के बीच तनाव कम करने के लिए उठाया गया कदम◾CM केजरीवाल बोले-दिल्ली में अब रोज 20 से 24 हजार हो रहे है कोरोना टेस्ट, मृत्यु दर में आई कमी ◾गलवान घाटी में 1-2 किमी तक पीछे हटी चीनी सेना, झड़प वाले स्थान पर बना बफर जोन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जायरा वसीम भारत में टिड्डियों के हमले पर टिप्पणी कर हुई बुरी तरह ट्रोल,अब डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

कोरोना संकट के बीच अब भारत के किसानों के लिए पाकिस्तान से आया टिड्डियों की भारी भरकम मात्रा ने नाक में दम करके रख दिया है। टिड्डियों का यह बड़ी मुसीबत बने दल ने करीब अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है। दरअसल राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत भारत के कई राज्यों में लाखों-करोड़ों की तादाद में टिड्डे घुस आएं हैं। ये न केवल किसानों के लिए सिरदर्दी बने हुए हैं। हालांकि टिड्डियों के हमले की रोकथम के लिए अब तो सरकार ने भी निर्देश जारी कर दिए हैं। इस बीच बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस जायरा वसीम ने भारत में टिड्डियों के दल को लेकर अपनी कुछ  ऐसा रिएक्शन दिया है कि जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं।

पूर्व एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर रखी अपनी बात 

बता दें कि जायरा वसीम अब फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं साथ ही सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी देती रहती हैं। इस बार भी अपनी राय देते हुए जायरा ने सोशल मीडिया पर भारत में टिड्डियों के हमलों को चेतवनी और इंसान के कर्मों का फल बताया है। उन्होंने अपनी यह बात ट्विटर के जरिए कही है।

अपने ट्विटर अकांउट पर कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए जायरा ने लिखा कि टिड्डियों के कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिल रही है यह सभी इंसान के बुरे कर्मों का फल है। 

इसके अलावा अपने इस ट्वीट में जायरा ने कुछ आपदाओं का जिक्र भी किया है। इतना ही नहीं अपने  इस ट्वीट कि बात उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स अपने निशाने पर ले लिया है।  

इस दौरान लोग जायरा पर जमकर भड़के। लोगों ने तो ये तक कह दिया कि इस्लाम में ट्विटर का इस्तेमाल करना भी हराम है तो उन्हें ट्विटर छोड़ देना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, इस सांप ने कैसे जहर फैलाया और भाग गया इसके लिए क्लासिक उदाहरण हैं जायरा वसीम'। वहीं तीसरे यूज़र ने जायरा को ट्रोल करते हुए लिखा, '1000 चूहे खाने के बाद बिल्ली हज को चली'।

बुरी तरह ट्रोल होने के बाद और इन सब बवाल में उलझने के बाद जायरा ने फिलहाल ट्वीटर से किनारा कर लिया है। जी हां यह बात एक दम सच है कि जायरा वसीम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। हालांकि एक्ट्रेस ने ऐसा हमेशा के लिए किया है या फिर सिर्फ ये मामला ठंडा होने तक किया है ये कहना तो अभी मुश्किल है क्योंकि इस बात का पता तो आने वाला वक्त ही बताएगा।