BREAKING NEWS

प्रचंड जीत के बाद आज काशी में मोदी जताएंगे ‘आभार’, विश्वनाथ मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना◾धमकी भरे फोन के बाद एयर एशिया फ्लाईट की इमरजेंसी लैंडिंग, 150 से अधिक लोग थे सवार◾6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म 'जीरो' बनी गूगल प्ले पर बेस्ट सेलिंग मूवी,पीछे छोड़ा हॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों को

पिछले साल के बिल्कुल अंत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जीरो से काफी ज्यादा उम्मीदें होने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई दी।

\"\"

वहीं शाहरुख खान के प्रशंसको को भी इस फिल्म से काफी सारी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म देखने के बाद बहुत ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में काफी पीछे रह गई। फिल्म जीरो ने करीब 98 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस के साथ मिलाकर इस फिल्म ने 200 करोड़ का करोबार किया।

\"\"

Google Play  स्टोर मचाया धमाल...

अब इन्हीं सब बातों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म जीरो ने सोशल मीडिया पर तबाड़ तोड़ कमाई कर ली है। जी हां बता दें कि फिल्म जीरो Google Play स्टोर पर खूब पैसा कमा रही है।

\"\"  

हैरानी की बात ये है कि फिल्म जीरो स्टारे पर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बिकने वाली फिल्म बन गई है। जिसमें ज्यादातर लोगों की सकारात्मक समीक्षा है। ये फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर के बाद दुनिया में दूसरी सबसे अच्छी बिकने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने बोहेमियन रैप्याडी और ए स्आर इज बॉर्न जैसे कई दिग्गजों को पछाड़ दिया है।

\"\"

सबसे कम उम्र के नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने  फिल्म ज़ीरो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रदर्शन की सराहना की।

\"\"

बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरूख खान ने एक बौने लड़के का किरदार निभाया था। शाहरूख खान और अनुष्का के अलावा इस फिल्म में कैटरीना भी मुख्य किरदार में दिखाई दी।

\"\"  

बता दें कि 21 दिसंबर के दिन जब शुक्रवार को लोगों ने फिल्म देखी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के द्वारा संदेश भी दिया और बताया  'हैलो शाहरुख खान' आपकी फिल्म देखना बहुत अच्छा लगा। यह मनोरंजन से भरपूर फिल्म थी मेरे पूरे परिवार ने इस फिल्म को खूब पसंद किया।

\"\"

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा दौड़ाएंगी ‘साइकिल’, यूपी से लड़ सकती है चुनाव