पिछले साल के बिल्कुल अंत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जीरो से काफी ज्यादा उम्मीदें होने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई दी।

वहीं शाहरुख खान के प्रशंसको को भी इस फिल्म से काफी सारी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म देखने के बाद बहुत ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में काफी पीछे रह गई। फिल्म जीरो ने करीब 98 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस के साथ मिलाकर इस फिल्म ने 200 करोड़ का करोबार किया।

Google Play  स्टोर मचाया धमाल…

अब इन्हीं सब बातों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म जीरो ने सोशल मीडिया पर तबाड़ तोड़ कमाई कर ली है। जी हां बता दें कि फिल्म जीरो Google Play स्टोर पर खूब पैसा कमा रही है।

 

हैरानी की बात ये है कि फिल्म जीरो स्टारे पर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बिकने वाली फिल्म बन गई है। जिसमें ज्यादातर लोगों की सकारात्मक समीक्षा है। ये फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर के बाद दुनिया में दूसरी सबसे अच्छी बिकने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने बोहेमियन रैप्याडी और ए स्आर इज बॉर्न जैसे कई दिग्गजों को पछाड़ दिया है।

सबसे कम उम्र के नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने  फिल्म ज़ीरो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रदर्शन की सराहना की।

बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरूख खान ने एक बौने लड़के का किरदार निभाया था। शाहरूख खान और अनुष्का के अलावा इस फिल्म में कैटरीना भी मुख्य किरदार में दिखाई दी।

 

बता दें कि 21 दिसंबर के दिन जब शुक्रवार को लोगों ने फिल्म देखी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के द्वारा संदेश भी दिया और बताया  ‘हैलो शाहरुख खान’ आपकी फिल्म देखना बहुत अच्छा लगा। यह मनोरंजन से भरपूर फिल्म थी मेरे पूरे परिवार ने इस फिल्म को खूब पसंद किया।

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा दौड़ाएंगी ‘साइकिल’, यूपी से लड़ सकती है चुनाव