BREAKING NEWS

KCR की बीजेपी को खुली चुनौती- मेरी सरकार गिराकर दिखाओ मैं केंद्र सरकार गिरा दूंगा ◾मोहम्मद जुबैर को लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका खारिज, हिरासत में भेजा गया ◾कन्हैयालाल की हत्या का आरोपी BJP का सदस्य नहीं, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने सभी दावों का किया खंडन◾शिंदे को शिवसेना से निकालने पर भड़के बागी, कहा - हमारी भी एक सीमा ◾ Amravati Murder Case: अमरावती में हुई उदयपुर जैसी घटना, 54 साल के केमिस्ट की गला काटकर हत्या◾ Udaipur Murder Case: कांग्रेस का बड़ा दावा, कन्हैया हत्याकांड में आरोपी रियाज के BJP नेताओं से संबंध◾पाकिस्तानी सैन्य जनरलों को प्रोपर्टी डीलर बोलने वाले पत्रकार पर हमला ◾सीएम रह चुके फडणवीस कैसे डिप्टी सीएम बनने के लिए हो गए राजी ! भाजपा ने कैसे मनाया ◾महाराष्ट्र : विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए MVA ने राजन साल्वी को बनाया उम्मीदवार, कल होगा चुनाव◾वायनाड में बोले राहुल- मनरेगा की गहराई को नहीं समझ पाए प्रधानमंत्री मोदी◾टेक्सास सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात की अनुमति बहाल करने वाले आदेश पर रोक लगाई◾दिल्ली पुलिस ने फैक्ट-चेकर मोहम्मद जुबैर पर लगाए विदेशी चंदा लेने और सबूत मिटाने के आरोप◾'छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता, टूटे मन से कोई खड़ा नहीं होता...' सामना के जरिए शिवसेना का फडणवीस पर तंज◾उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में सत्ता खोने के बाद 'शिवबंधन' बनाने का कर रहे हैं विचार◾उदयपुर हत्याकांड : NIA कोर्ट में पेश किए जायेंगे आरोपी, रिमांड की मांग करेगी जांच एजेंसी◾मुझे भी मिला था ऑफर, लेकिन मैं हूं एक सच्चा शिवसैनिक : संजय राउत ◾CORONA UPDATE : देश में कोरोना संक्रमण के 17 हज़ार से अधिक मामले सामने आए, 29 मरीजों की हुई मौत ◾उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज अलवर बंद, पुलिस और जिला प्रशासन अलर्ट ◾5 हजार फीट पर स्पाइस जेट की फ्लाइट में दिखा धुआं, दिल्ली में हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾राजधानी में अगले हफ्तेभर तक रहेगा बरसात का मौसम, लोगों को गर्मी से मिली राहत ◾

कोरोना संकट : दोपहिया निर्माता कम्पनी यामाहा के कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन किया दान

कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सरकार तथा व्यापार क्षेत्र हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी कदम में दोपहिया निर्माता कम्पनी की प्रमुख कंपनियों में शामिल यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप के कर्मचारियों ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देते हुए अपने एक दिन के वेतन का योगदान दिया है।

वाईएमआईजी ने शनिवार को बयान में कहा कि कंपनी के तीन संयंत्रों...कांचीपुरम (तमिलनाडु), सूरजपुर (उत्तर प्रदेश) और फरीदाबाद (हरियाणा) संयंत्रों के स्थायी कर्मचारियों और प्रशिक्षुओं तथा कंपनी के अन्य कार्यालयों के कर्मचारियों ने अपने अप्रैल माह के वेतन से 61.5 लाख रुपये कोविड-19 से लड़ाई के लिए दिए हैं।

इसमें 25-25 लाख रुपये तमिलनाडु के मुख्यमंत्री सार्वजनिक राहत कोष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए गए हैं। शेष 11.5 लाख रुपये प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम-केयर्स) में दिए गए हैं।

वाईएमअईजी के कार्यकारी उपाध्यक्ष ताकाहीरो हेनमी ने कहा, ‘‘यह एक वैश्विक संकट है। यामाहा का मानना है कि इसमें हर व्यक्ति को आगे बढ़कर सरकार का समर्थन करना चाहिए जिससे इस लड़ाई को जीता जा सके।’’