BREAKING NEWS

अमेरिका : पुलिस हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध, फायरिंग में हुई थी 6 लोगों की मौत◾ आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾

शेयर बाजार की शुरुआत तेजी के रुझानों के साथ हुई, सेंसेक्स 35000 के ऊपर खुला, निफ्टी में करीब 40 अंकों की बढ़त

घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत बुधवार को तेजी के रुझानों के साथ हुई। सेंसेक्स मजबूती के साथ 35000 के मनोवैज्ञानिक स्तर के ऊपर खुला और निफ्टी में भी पिछले सत्र से करीब 40 अंकों की बढ़त बनी हुई थी। 

सुबह 9.29 बजे सेंसेक्स पिछले सत्र से 162.35 अंक यानी 0.46 फीसदी की तेजी के साथ 35078.15 पर कारोबार कर रहा था, जबकि निफ्टी 38.80 अंकों यानी 0.38 फीसदी की बढ़त के साथ 10340.90 पर बना हुआ था। बाजार के जानकार बताते हैं कि अनलॉक 2 के शुरू होने के साथ देश में कारोबारी गतिविधियां तेज होने की उम्मीदों से घरेलू शेयर बाजार में तेजी का रुझान देखा गयाए हालांकि कोरोनावायरस के प्रकोप का साया अभी बना हुआ है। 

पेट्रोल और डीजल के दामों में दूसरे दिन भी नहीं हुआ कोई बदलाव, कच्चे तेल के रेट में फिर लौटी तेजी

इससे पहले बंबई स्टॉक एक्सचेंज ;बीएसई के 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स पिछले सत्र से 93.79 अंकों की बढ़त के साथ 35009.59 पर खुला और 35085 तक चढ़ा। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज; एनएसई के 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी भी बीते सत्र के मुकाबले 21.70 अंकों की बढ़त के साथ 10323.80 पर खुला और 10343.25 तक उछला।