नई दिल्ली : एएमटी बाजार में श्रेणी के अपने अग्रणी उत्पादों द्वारा संचालित टाटा मोटर्स ने इस श्रेणी में अपने नवीनतम और सबसे प्रतीक्षित उत्पाद नेक्सन हाइपरड्राइव सेल्फ-शिफ्ट गियर्स एस-एसजी के लांच की घोषणा की। टाटा नेक्सन हाइपरड्राइव एसएसजी को पेश करने के साथ टाटा मोटर्स ने सभी पैडल ट्रांसमिशन कारों को हाइपरड्राइव ब्रांड किया जबकि कम्पनी के सभी एएमटी संस्करणों को अब से सेल्फ शिफ्ट गियर्स एस-एसजी के रूप में नामित किया जाएगा।

दिल्ली में पेट्रोल संस्करण (1.2 एल टर्बोचार्जड रेवोट्रॉन) की एक्स-शोरूम की शुरूआती कीमत 9.41 लाख रुपए आैर डीजल संस्करण (1.5 एल टर्बोचार्जड रेवोट्रॉन) की एक्स-शोरूम की शुरूआती कीमत 10.3 लाख रुपए पर लांच किए गए टाटा नेक्सन हाइपरड्राइव सेल्फ-शिफ्ट गियर्स भारत में पहले एएमटी हैं जिसमें मल्टी ड्राइव मोड मोड ईको सिटी स्पोर्ट उपलब्ध हैं। टाटा मोटर्स के अनुसार उनका फोकस ऐसे उत्पादों और सुविधाओं को पेश करना है जो न केवल ब्रांड के मूल्य को बढ़ाती हैं।

पर साथ ही श्रेणियों के ग्राहकों की बढ़ती आकांक्षाओं के साथ तालमेल रखती है। एएमटी एक ट्रांसमिशन के रूप में भारत की ट्रैफिक परिस्थितियों के लिए उपयुक्त है। ड्राइविंग के तनाव को एक अफोर्डेबल कीमत पर कम करती हैं ईंधन कार्यक्षमता से समझौता किये बिना। नेक्सन में हाइपरड्राइव एसएसजी को पेश करने के साथ हमारा लक्ष्य एक वृहद बाजार को टेप करना है आैर न सिर्फ कॉम्पेक्ट एसयूवी श्रेणी बल्कि एएमटी सेगमेंट में भी अपने मार्केट शेयर को बढ़ाना है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।