शुरू हुई Redmi note 4 की सेल


शाओमी का स्मार्टफोन Redmi note 4 की बिक्री आज 12 बजे से शुरू हो गई है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है और यह फोन तीन वैरिएंट में मिल रहा है। यह फोन को फ्लिपकार्ट और शाओमी की अपनी वेबसाइट से खरीद सकते हैं। शाओमी कंपनी ने  Redmi note 4 को भारत में इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था। इसमें तीन वैरिएंट हैं जैसे- 2GB रैम के साथ 32 GB इंटरनल मेमोरी, 3GB रैम के साथ 32 GB इंटरनल मेमोरी और 4जीबी के साथ 64 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें चार कलरस की वैरिएंट्स हैं-गोल्ड, ग्रे, मैट ब्लैक और सिल्वर मिल रहें हैं।


इस स्मार्टफोन की खासित जानें-

Redmi note 4  की मेटल बॉडी है, 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है। इसमें 625 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह डुअल सिम वाले note 4 MUI 8 बेस्ट एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा।

स्पीकर-


Redmi note 4 की मोटाई 8.4 mm है और note3 की 8.54 थी। note4 में साउंड क्वालिटी को बेहतर करने के लिए स्पीकर को बॉटम में रखा गया है। note4 को ब्लैक , गोल्ड और डार्क ग्रे कलरस में निकाला गया है। फोन की बैटरी 4100 MAH की है और ज्यादा देर तक साथ देने के लिए नई टेक्रोलॉजी के साथ डेवेलप की गई है।

फोन का कैमरा-
कैमरे के बारे में बात करें तो note4 के रियर में CMOs सेंसर वाला 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। रियर कैमरा f/ 2.0 अपर्चर, 77 डिग्री वाइड एंगल लेंस और डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आएगा वहीं फ्रंट कैमरा 85 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा।

note4 के कनेक्टिविटी फीचर्स-
क्नेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, wi-fi, Bluetooth, GPS,Micro-USB दिया गया है। फोन सभी डिवाइस से क्नेक्ट हो जाने वाला रिमोट सेंसर फीचर से लैस है।