अब मार्किट में धूम मचाने आ रहा है Jio DTH, जानिये ये ख़ास ऑफर्स


ग्राहकों के लिए जल्द ही रिलाइंस जिओ एक और खुश खबरी लेकर आने वाले है जिससे DTH सेवाएं देने वाली कंपनियों को टेंशन होने लगी है। जी हाँ जिओ अपनी jio dish को लेकर अगले कुछ महीनों में मार्किट में आ रही है। टेलिकॉम मार्किट को अपने ऑफर्स से हिलाने वाली जिओ DTH सेवाओं में भी जबरदस्त प्लान लेकर आने वाला है। पिछली ख़बरों के अनुसार जिओ डिश को बीते जुलाई तक लांच किया जाना था पर फिलहाल ये लॉन्चिंग कुछ समय के लिए टाल दी गयी है।

जिओ पहले से ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवा पर काम कर रहा है और ऑप्टिकल फाइबर केबल्स सभी शहरों में लगाए जा रहे हैं इसलिए आप सितंबर 2017 के दौरान जिओ डीटीएच की शुरूआत की उम्मीद कर सकते हैं।

Jio कंपनी मात्र 185 रुपये मे पूरे आपको 360 full hd चैनल देगी जिसकी कीमत लगभग 500 रुपये बैठती है लेकिन वो आपको 185 रुपए मैं पूरे 30 दिनों तक फुल hd चैनल देगी jio dish आपको सबसे पहले खरीदने पर पूरे 6 महीने तक फ्री सेवा देगी जिससे आप अपने घर बैठ कर पूरे hd चेनलो का मजा ले पाएंगे।

jio के मार्किट में उतरते ही अफरा तफरी मचनी तय है यदि ऐसा होता है तो कस्टमर को फायदा होगा क्योंकि सब कंपनी अपने पैक कम कर देंगी जिससे इनमे आपस मे प्रतियोगिता होगी और इसका फायदा सीधा हम ओर आप लोगो को मिलने वाला है।

जीओ डीटीएच को एयरटेल डीटीएच और टाटा स्काई की तुलना में बहुत अलग और बेहतर तरीके से काम करने की उम्मीद की जा रही है। आपको अपने फोन पर जिओ सिम के साथ जीओ टीवी का उपयोग करना होगा उसी तरह आप अपने टीवी पर किसी भी टीवी चैनल को स्ट्रीम करने के लिए एक एंड्रॉइड सेटअप बॉक्स या एप्पल सेटअप बॉक्स का उपयोग करके जीओ डीटीएच का इस्तेमाल कर सकेंगे।

इस जियो डीटीएच सेटअप बॉक्स को जियो ब्रॉडबैंड कनेक्शन के जरिये संचालित किया जाएगा जो 1 जीबीपीएस तक स्ट्रीमिंग की गति देगा। बफरिंग के बिना आप किसी भी एचडी चैनल को देख सकते हैं।

माना जा रहा है की जिओ इस सर्विस के शुरूआती दिनों के दौरान तक तक ग्राहक से कोई शुल्क चार्ज नहीं करेगा जब तक कि वे प्रदान की गई सेवा से संतुष्ट न हों। तो, आप जियो से 90 दिन की मुफ्त जॉय डीटीएच सेवा को स्वागत प्रस्ताव प्रचार के रूप में पेश करने की उम्मीद कर सकते हैं।