कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Moto C


नई दिल्ली: मोटोरोला ने अपना नया बजट स्मार्टफोन मोटो C भारत में लॉन्च कर दिया है। मोटो सी कंपनी का सबसे सस्ता और मॉर्डन स्मार्टफोन है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। ये देश के ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

मोटोरोला के एमडी सुधीर माथुर का कहना है कि हमने ग्राहकों की चाहत को ध्यान में रखा और समझा कि वे अपना फोन समय के साथ बदलना चाहते हैं, लेकिन फोन की कीमतें ज्यादा होने की वजह से वे चाहकर भी मोबाइल अपग्रेड नहीं कर सकते हैं, ऐसे में अगर हम बेहतरीन फीचर के साथ एक मॉर्डन फोन मुहैया कराएंगे तो उन्हें जरूर पसंद आएगा।

अगर हम इसके फीचर्स की बात करे तो ये 4जी स्मार्ट फोन है। इसमें 5-इंच का FWVGA डिस्प्ले लगा है जिसका रेजलूशन 480×854 पिक्सल है। इसमें 1GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करे तो 5 मेगा पिक्सल पीछे का और 2 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिए गए हैं। डिवाइस को पावर देने के लिए 2350mAh की बैटरी दी गई है। ऐसे में इस सस्ते फोन की ओर लोगों का आकर्षण जरूर जाएगा।