इस नए टू-व्हीलर में लीजिये कार और बाइक दोनों का मजा, सिर्फ 85,000 रूपए में


लड़कों की बाइक्स के प्रति दीवानगी जगजाहिर है, लेकिन हकीकत ये है की बाइक आज सिर्फ लड़कों या युवाओं की पसंद नहीं है बल्कि आम जिंदगी का भी एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनती जा रही है। आपने आम मोटरसाइकिल से लेकर सुपर बाइक्स तक के तमाम मॉडल देखे होंगे पर आज जो मॉडल हम आपको दिखाने वाले है जो आपको सचमुच हैरान कर देगा।

ये नया मॉडल आपको बाइक और कार दोनों का लुफ्त दे सकता है। जी हाँ ये आपको अब बारिश में भीगने से भी बचाएगी क्योंकि ये पूरी तरह से कवर्ड है।

बाइक्स के शौक़ीन लोगों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि अमेरिका में 2 व्हीलर कार लॉन्च सहित कई देशों में परीक्षण चलाने के लिए लॉन्च किया गया है, जो वास्तव में बाइक की तरह दिखता है, लेकिन यह उस से बेहतर है। ये 2 व्हीलर्स एक इलेक्ट्रिक कार हैं, जो एक बार चार्ज करने के बाद आप करीब 400 किमी तक चला सकते है।

इसका लुक बड़ा ही शानदार नज़र आ रहा है और लांच होने के साथ ही लोगों में इसका जबरदस्त क्रेज़ दिखाई दे रहा है। अभी ये तो साफ़ नहीं हो पाया है की ये 2 सीटर इलेक्ट्रिक कार बाजार में लोगों के लिए कब तक उपलब्ध हो पायेगी ।

 इतना जरूर है की इस बाइक के बाज़ार में आते है बाइक्स जगत में शानदार परिवर्तन देखने को मिल सकता है। इसमें 2 यात्रियों हैं, और स्व अपैप्टेशन के लिए जीरोस्कोपिक स्थिर प्रणाली भी है।

इसकी एक 31 किलोवाट बिजली की मोटर है जो प्रति घंटे 82 किलोमीटर तक चल सकती है। इसके चौढ़े टायर इसे सड़क पर बैलेंस बनाये रखने में मदद करते है साथ ही कम्फर्ट के मामले में भी ये आम बाइक्स की तुलना में ज्यादा आरामदायक है।