Oppo स्मार्टफोन R 11 की तस्वीरें लीक हुईं


Oppo का नया आने वाला स्मार्टफोन R 11 हैंडसेट की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में कई बातें सामने आई हैं। इसमें एक टीवी कमर्शियल भी शामिल है। अब की बार इस फोन की सिलवर कलर में इसकी तस्वीरें सामने आई हैं लेकिन तस्वीरों में कुछ साफ नहीं दिखाई दे रहा है पर लोगों को तस्वीरें देखकर सब कुछ समझ आ जाएगा।


Gsmarena के मुताबिक यह स्मार्टफोन 10 जून को लॉन्च होगा और तस्वीरों में यह भी नजर आ रहा है की इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप है। रिपोट्र्स के अनुसार इस फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं और सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल वाला कैमरा है। इसमें 4जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 660 चीप और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है।

R 11 के क्या फीर्चस हो सकते हैं-

R 11 में 1080 पी का रिजोल्यूशन हो सकता है।
-5.5 इंच का एमओएलइडी डिस्प्ले हो सकता है।
– इसमें बैटरी 2.900 MAH की हो सकती है।

यह भी बताया जा रहा है कि Oppo F 11 Plus को भी 10 जून को लॉन्च कर सकते हैं। इस फोन में 6 इंच का डिस्प्ले, 6 जी बी रैम और 3.800 MAH की बैटरी हो सकती है।


इससे पहले Oppo ने भारत में Oppo  F3 लॉन्च किया था जिसकी सेल्फी के तौर पर बहुत ही अच्छा फोन माना गया है। ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन के जरिए भारत में अपनी पैरों को अच्छे से जमाने की कोशिश में लगा हुआ है।