दो मिनटों की ट्रिक से मोबाइल ऐप्प का पैटर्न कर सकते हैं ओपन


आज हम आपको whatsapp, facebook और Gallery के पैटर्न खोलने की  ट्रिक बातएंगे । किसी भी स्मार्टफोन के लॉक ऐप्स के लॉक को आप दो मिनट में अनलॉक कर सकते हैं । वैसे भी देखा गया है की बहुत से लोग अपने इन ऐप्स में लॉक लगा कर रखते हैं अगर आपको किसी की भी चैट को पढ़ना है पर उनके ऐप्स में लॉक लगा हुआ है तो आप इस ट्रिक की मदद से लॉक खोल कर चैट पढ़ सकते हैं या फिर Gallery  में जा कर फोटोज देख सकते हैं ।

यह ट्रिक सिर्फ दूसरों का फ़ोन चेक करने के लिए नहीं है। अगर आप अपने फोन का पैटर्न भूल गए हैं तो आप भी इस ट्रिक के जरिए लॉक खोल सकते हैं । इस ट्रिक से आप फोन को अनलॉक नहीं कर सकते बस ऐप्प अनलॉक होंगे। जैसे कोई भीं आपको अपना फोन अनलॉक करके दे गया है और आपको उसका फोन चेक करना है तो भी आप इस ट्रिक से आप उसके फोन में whatsapp, facebook और Gallery देख सकते हैं ।

चलिए आज आपको ऐप्प को अनलॉक करने के स्टेप्स बताते हैं ।

Step 1 पहले स्टेप में आपको settings में जाना होगा फिर बाकी के स्टेप्स इसके बाद से फॉलो होंगे इसलिए आपको फोन की setting में जाना पढ़ेगा ।

Step 2

आपको फोन की setting में जा कर ऐप्स  के ऑप्शन पर टैप करना हैं । टैप कटे ही विंडो खुलेगी उसमें आपको मोबाइल के ऐप्प की लिस्ट मिलेगी । उस लिस्ट में जा कर आप CM security  ऐप्प पर चले जाएँ।

Step 3

CM security को टैप करके रखे तो एक और विंडो खोलेगी फिर वहाँ पर फाॅर्स स्टॉप को टैप करके रखने ।उसके बाद ऐप्प आपको मिसविहेप का मैसेज देगा । आपको बस ओके करना है ।

Step 4

यह ऐप्प अच्छे से काम करना बंध कर देगा और आप किसी का भी whatsapp, facebook और Gallery देख सकते है । इस तरह आप किसी का भी फोन चेक कर सकते हैं और आपके लिए भी है बहुत अच्छा है भूलने के वक़्त काम आ सकता है ।