ऐसे खरीद सकते हैं जियो का 500 रुपए वाला मोबाइल फोन


रिलायंस कंपनी ने जब से जियो भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है धूम ही मचाई हुई है। हर महीने रिलायंस जियो कुछ न कुछ अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर लाता ही रहता है। फिर से रिलांयस जियो अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया लाएं हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में जियो के नए ऑफर के बारे में बताएंगे।

source

रिलायंस जियो डाटा प्लान के बाद मार्केट में 500 रुपए का सबसे सस्ता मोबाइल फोन ला रहे हैं। रिलायंस जियो का यह 500 रुपए का मोबाइल फोन 21 जुलाई को मार्केट में लाएगा। इस फोन की खासियत ये है कि यह 4जी वोलटीई में है। इस फोन के साथ जियो भारतीय मार्केट में दुबारा से अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहा है।

आपको बता दें कि यह अपने ग्राहकों को 2जी मोबईल में 4जी की सुविधा देने की कोशिश करना चाहते हैं। इस फोन को आप वेबसाइट के जरिए भी खरीद सकते हैं। यह फोन आपको ‘अमेजान, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील’ पर उपलब्थ कराया जाएगा। इस फोन को आप इन तरीकों से खरीद सकते हैं।

source

कैसे करें इसे आर्डर

source

जियो ने अपने इस फोन को खरीदने के लिए ग्राहकों के लिए एक आसान सा तरीका दिया है। इस फोन को खरीदने के लिए आपको पहले जियो की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा। उसके बाद आपको जियो में 500 रुपए का एक लिंक दिया होगा उसमें जाना होगा। फिर आपसे वह जानकारी पूछेंगे उसके बाद आपको 1500 रुपए देने के बाद आपको यह फॉर्म जमा करना है।

क्या फिर से धूम मचाएगा जियो अपने इस 4 जी फोन के साथ

source

आपको बता दें कि भारत में ऐसे 4 जी वाले ग्राहक कम हैं जो ऐसे संयोजकता वाला फोन यूज करते हैं। भारतीय मार्केट में मोबाइल फोन कंपनियों के सबसे सस्ते मोबाइल फोन की कीमत ही 2500रुपए से शुरू होती है। जियो का यह 500 रुपए का मोबाइल फोन बाकि मोबाइल फोन की कंपनियों के होश उड़ा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन से जियो के ग्राहकों की संख्या बढ़ सकता है।

जियो के एप्स इस फोन में अच्छे से काम कर पाएंगे

source

जियो अपने इस फोन को दो प्रकार में मार्केट में लॉन्च करेगा। एक ‘क्वालकॉम चिप’ और दूसरा ‘स्नैपड्रैगन चिप’ के साथ मार्केट में लाएगा। इस फोन की स्क्रीन 2.4 इंच की होगी, रैम 512 एमबी की, 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 2 मेगापिक्सेल का पिछे का कैमरा होगा और वीजीए सेल्फी कैमरा होगा। आप इस फोन मे माइक्रो एसडी कार्ड भी डाल सकते है। जियो के इस फोन में जियो के फ्री सुविधाओं का सुख भी मिलेगा।