जिओ धमाका लाया तीन बड़ी नयी खुशखबरी


जिओ एक बार फिर अपने चाहने वाले ग्राहको के लिए लेकर आया है नयी खुशखबरी और इसी के साथ ढेरो सारे सरप्राइज और तीन नई खुशखबरी ग्राहको के लिए जिससे की आप भी जिओ की नई सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। पहली यह खबर सामने आई की आप जिओ ने इंटरनेट की स्पीड के मामले में 19.12एमबीपीएस का नया रिकॉर्ड बनाकर बाकि सभी कंपनियों को पीछे छोड़ा और बाजी मार ले गया ।

जिओ ने इस बार फिर अपना एक नया रिकॉर्ड बनया और बाकी सभी कंपनियों से आगे निकलते हुए जिओ ने डाउनलोडिंग स्पीड के मामले में यह अपना ही 18.48 एमबीपीएस का रिकॉर्ड तोड़कर फिर एक बार नया रिकॉर्ड बनाया है जो कि एक बार जिओ को फिर ऊँचाईयों पर ले गया है।

इस साल 2017 में दिवाली के आस-पास एक बार रिलायंस जिओ फिर अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च करेगी जिसका सभी लोगों को बेसब्री  से इंतजार है। क्या आप जानते है इस बार जिओ का धमकेदार ऑफर में जियो 500 रुपय में 100 जीबी डेटा का ऑफर दे सकती है और बाजार में भी प्राइस और डेटा वाला ऑफर शुरु कर सकती है। जिसका फायदा अब ग्राहको को भी हो सकता है। जिओ कंपनी ने अपने ग्राहको के लिए कम दाम में फीचर फोन लॉन्च करने की सोच रहे हैं ताकि जिओ इस फीचर को 1500 रुपये तक के अन्दर ला सकता है।