बिहार में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश का है मामला


बिहार के सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में आज तड़के मिन्हाज खां की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

बताया जाता है आपको बता दे कि ये मामला घटना सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित शेखपुरा गांव की है। वही ये भी बताया जा रहा है कि मृतक मिन्हाज खां राजद का नेता है । राजद नेता मिन्हाज खां के घर पर शनिवार की सुबह तीन बजे के करीब हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन अपराधियों ने धावा बोल दिया और फिर कमरे में नींद में सो रहे मिन्हाजा खान के सिर में पांच गोलियां दाग दी जिससे मिन्हाज के सिर में आर पार सूराख़ करते हुए गोलियां निकल गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने मिन्हाज खां के परिजनों की माने तो हमलावर अपराधी अपने साथ पेट्रोल से भरी गैलन भी लेकर आये थे। जिनका इरादा था कि अगर मिन्हाज के घर का दरवाजा नहीं खुलेगा तो पूरे घर में आग लगा दी जाएगी।

सूत्रों हवाले से बताया जा रहा है कि मिन्हाज खां को जिसने मारा वो शेखपुरा गांव का ही चर्चित और कुख्यात अपराधी राजा खान है। राजा खान और मिन्हाज खान के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलने की बात सामने आ रही है।राजा खान पर लूट, हत्या और रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं। हाल ही में हुए चकरी लूट काण्ड में भी उसकी संलिप्ता बतायी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है।