राजौरी में स्कूल अनिश्चित काल के लिए बंद

पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलीबारी से राजौरी में स्कूल अनिश्चित काल के लिए बंद


जम्मू : पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का  उल्लंघन । पाकिस्तान की और से हो रही गोलीबारी से स्कूलों को अनिश्चित का के लिए बंद करने के आदेश दिए है | जिससे राजौरी में नियंत्रण रेखा के आसपास वाले स्कूल तीसरे दिन भी स्कूल बंद रहे |

border-.jpg

सेना ने राजौरी और पुंछ के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के आसपास वाले स्कूलों को बंद करने का भी आदेश दिया है सेना ने लोगों से इन नियंत्रण रेखा वाले इलाकों में नहीं जाने को कहा है। 10-11 मई की रात को पाकिस्तानी गोलीबारी में महिला की मौत हो गई और 3 घायल हो गये। जिसके बाद 11 मई को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास स्थित सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया था।

jammu-school.jpg

राजौरी के डिप्टी कमिश्नर शाहिद इकबाल चौधरी ने कहा, ”हमने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास वाले स्कूलों को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है।

kashmir4.jpg

पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की और मोर्टार बम दागे। जिसमें 2 व्यक्तियों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गये । गोलीबारी से शेरी मकेरी, नमकडाली, जनगढ़, लाम, भवानी और खंभा क्षेत्रों समेत नियंत्रण रेखा के पास 6 बस्तियां को नुकसान पंहुचा है । उन्होंने बताया कि गोलेबारी के कारण करीब 27 परिवार प्रभावित हुए हैं और इसके साथ ही स्कूल समेत कई घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

[zombify_post]