कश्मीर के रामपुरा सेक्टर में 6 आतंकी ढेर


kashmir

श्रीनगर : सुरक्षा बलों ने बीती रात जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के उरी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास आतंकवादियों के घुसपैठ करने के एक और प्रयास को विफल करते हुए 6 आतंकवादियों को मार गिराया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने अनुसार सतर्क सुरक्षा बलों के जवानों ने बीती रात रामपुरा सेक्टर में पाक के कब्जे वाले कश्मीर से नियंत्रण रेखा पार कर भारतीय सीमा में घुस आये सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक समूह को देखा।

सुरक्षा बलों ने जब आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा कि तो आतंकवादियों ने घने अंधेरे का फायदा उठाते हुए ऑटोमैटिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर  भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें 6 आतंकवादियों को मार गिराया गया।  रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक जवानों का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी था।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता के कहा कि घटना के निकटवर्ती क्षेत्र में पूरे इलाके को सील कर दिया गया है तथा पास के शिविरों से सुरक्षा बलों के और जवानों को मौके पर बुला लिया गया है।

गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम के 2 सदस्यों को कल मार गिराया था।

कालिया ने कहा कि इसी मुठभेड़ में आज भी दो आतंकवादी मारे गये।