ATM लूटने आये नकाबपोश लुटेरे का गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला, CCTV में कैद हुई घटना


पणजी में एटीएम लूटने आए लुटेरे ने गार्ड पर जानलेवा हमला कर दिया लेकिन एटीएम के सिक्योरिटी गार्ड की बहादुरी के चलते लुटेरे को खाली हाथ भागना पड़ा । आपको बता दे की ये मामला गोवा की राजधानी पणजी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम का है जहां महाराष्ट्र बैंक के एटीएम का सिक्युरिटी गार्ड रोज की तरह अपनी ड्यूटी में तैनात था। 27 अक्टूबर की रात 1 बजकर 10 मिनट पर नकाबपोश लुटेरे एटीएम पर हमला कर दिया। फिर दोनों में भिडंत शुरू हो गयी। लुटेरे ने गार्ड के सिर पर रॉड से जानलेवा हमला किया, तब भी सिक्युरिटी गार्ड डटा रहा।

बता दे कि ये सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज मैं कैद हो गयी। सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते है कि एटीएम लुटेरा अपने हाथ में एक लोहे का हथौड़ा भी लिए हुए था। सिक्योरिटी गार्ड ने जब इस लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की तो उसने तुरंत गार्ड पर हथौड़े से हमला कर दिया। इस लुटेरे ने सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने बहादुरी का परिचय देते हुए इस लुटेरे को पकड़ने की पूरी कोशिश की। इस दौरान इस सिक्योरिटी की गार्ड की जान भी जा सकती थी। इस लड़ाई के दौरान ही गार्ड ने लुटेरा का नकाब हटा दिया और उसका चेहरा देख लिया। लेकिन लुटेरा लगातार गार्ड के सिर पर हथौड़े से वार किए जा रहा था. जमीन पर खून के निशान भी सीसीटीवी में दिख रहे हैं। इस लड़ाई में गार्ड के सिर से लगातार खून भी बह रहा था ।लेकिन वो बहादुरी से इस लुटेरे का मुकाबला करता रहा. अपने को बचाते वक्त गार्ड ने लुटेरे के हाथ से हथौड़ा भी छीन लिया। जैसे ही गार्ड ने हथौड़ा छीना वैसे ही लुटेरा वहां से तुरंत भाग निकला। इस दौरान वह अपने साथ अपना काला बैग भी ले गया।

बता दे कि इस मामले में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ पणजी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।