हादसे के बाद चारो तरफ बिछी लाशे


हिमाचल शहर के कांगड़ा में हुआ बड़ा हादसा जिसमें श्रद्घालुओं से भरी प्राइवेट बस गहरी खाई में गिर गई और बताया जा रहा है कि बस के खाई में गिरने से कम से कम 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। इस हुए हादसे में करीब 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हे पास के देहरा अस्ताल में ले जाया गया है ।

source

बस अमृतसर से सुबह के समय चिंतपूर्णी के लिए निकली। बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 से ज्यादा लोग सवार थे जो श्रद्धालु ज्वालाजी मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस की जानकारी के अनुसार यह हादसा वीरवार सुबह करीब पौने 11 बजे हुआ ।

source

जैसे ही बस कांगडा के ढलियारा के पास पहुंची कि वैसे ही बस अचानक से बेकाबू होकर बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में जिन लोगो की मौत हुई बताया जा रहा है उनके अलावा भी मृतकों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। सूचना के अनुसार कई भक्त बस के नीचे ही दब गए। इन्हे बहुत ही मुश्किलो के बाद बाहर निकला गया है ।

source

यह हादसा कैसे हुआ इसका अभी तक कोर्ई सुराग नहीं मिल पाया है लेकिन हादसे की खबर मिलते ही वीरभद्र सिंह ने घायलों के लिए मदद की जल्दी से जल्दी व्यवस्था की गई । जिला प्रशासन को भी घटना हुर्ई जगह पर राहत कार्य में तेजी लाने को कहा गया है।