राहुल से मिलने के बाद बोले कर्नाटक CM सिद्धारमैया – BJP के पास बचा है हिंदुत्व का चुनावी मुद्दा


CM Siddaramaiah

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरों के बाद गर्माई सियासत के बीच कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं और सीएम सिद्धारमैया ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में उनके घर पर मुलाकात की।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मीडिया से कहा कि राहुल गांधी को यह जानकर खुशी हुई कि हमारी सरकार के खिलाफ एंटी-इनकंबेंसी नहीं है और घोषणा पत्र में कहे गए सारे काम पूरे किए गए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर आरोप कि वह कर्नाटक में अप्रासंगिक मुद्दों को उठा रही है। क्योंकि उसके पास बस यही एक मुद्दा बचा है। कर्नाटक सीएम ने अपने इस बयान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित पीएम मोदी को भी हिंदुत्व का मुद्दा उठाने पर सवाल करते हुए कहा कि उनके पास बस हिंदुत्व ही चुनावी मुद्दा बचा है।

वहीं कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. जी परमेस्वर ने बताया कि राहुल गांधी चुनाव अभियान के पहले चरण के लिए 10-12 फरवरी को कर्नाटक आएंगे। अपने इस दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बुद्धिजीवियों, किसानों, महिलाओं और छात्रों के विभिन्न समूहों के साथ बातचीत करेंगे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।