अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला , कहा – गरीबों के दाल-चावल का पैसा भी खा गई कर्नाटक सरकार


amit shah Karnataka rally

कर्नाटक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य में पार्टी की तैयारियां तेज़ कर दी है। बीजेपी को राज्य के सिंहासन पर दोबारा बिठाने के लिए परिवर्तन यात्रा पर निकले अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी कांग्रेस को सभी सीटों से उखाड़ फेंकने का भी संकल्प लिया।

कर्नाटक के चित्रदुर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं यहां मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के सवाल का जवाब देने आया हूं कि केंद्र सरकार ने कर्नाटक के लिए क्या गया है। सिद्धारमैया सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कर्नाटक की सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है, यह हिंदू विरोधी सरकार है, इन लोगों ने देश विरोधी संस्था एसडीपीआई के खिलाफ चल रहे मामलों को वापस ले लिया है।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के अंतर्गत 13वें वित्त आयोग ने कर्नाटक को 88583 करोड़ रुपए की राशि आवंटित की थी। लेकिन हमारी सरकार ने 14 वें वित्त आयोग के तहत कर्नाटक को 2 लाख 19 हजार करोड़ रुपए की राशि आवंटित की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि केंद्र सरकार ने जो पैसा दिया था वह आखिरकार कहां गया।

अमित शाह ने कहा कि केंद्र द्वारा दिये गए रुपयों का कर्नाटक सरकार ने क्या किया? क्या इन रुपयों का उपयोग गांवों में हुआ? अपने गांवों में किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के घर को देखिये, पांच साल पहले उनके घर में कुछ नहीं था लेकिन आज चार मंजिला घर बना हुआ है। उनके घर के सामने महंगी गाड़ियां खड़ी हुई हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।