जम्मू & कश्मीर के पुलवामा में जिला पुलिस परिसर में चल रहा अभियान आज खत्म हो गया। तीन आतंकवादियों ने कल यहां आत्मघाती हमला किया था। सुरक्षा बलों की जवाबी कारवाई में तीनों आतंकवादी ढेर कर दिये गये थे। इस हमले में सीआरपीएफ के चार जवानों समेत 8 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गयी थी।

एक पुलिस अधिकारी ने यहां कहा कि तीनों आतंकियों के शव बरामद कर लिये गये हैं और वे विदेशी हैं। अधिकारी ने कहा की पुलवामा में अभियान खत्म हो गया है और तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

उन्होंने कहा कि उनकी पहचान और वे किस तंजीम से जुड़े हैं यह सुनिश्चित किया जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के चार और जम्मू & कश्मीर पुलिस के चार जवान शहीद हो गये।

आतंकवादी कल भोर में यहां से करीब 25 किलोमीटर दूर पुलवामा के जिला पुलिस लाइन परिसर में घुस गये थे। पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के जवानों ने तेजी से जवाबी कार्वाई की और आतंकवादियों को एक किनारे किया। उन्होंने पहले यह सुनिश्चित किया कि परिसर में रह रहे पुलिसकर्मियों के परिवारों को सुरक्षित निकाला जाये।

इस बीच कल के हमले में शहीद हुये सीआरपीएफ के दो जवानों को आज यहां शहर के बाहरी इलाके में स्थित हुमहमा भर्ती प्रशिक्षण केंद्र में श्रद्धांजलि दी गयी।