ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नाम लिए बगैर आरएसएस और पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। हैदराबाद में एक रैली में ओवैशी ने कहा कि देश मैं खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘इस माहौल को पैदा करने में उन ताकतों का पूरा हाथ है जिन्होंने महात्मा गांधी की हत्या की। जिन्होंने भारत की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अंग्रेजों का साथ दिया।’

ओवैसी ने इससे पहले केंद्र में पीएम मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर मुस्लिमों का महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते। भाजपा नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं।

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि यह सच है पीएम मोदी ने मुस्लिम वोट बैंक वाले मिथ को तोड़ दिया है, बल्कि सच तो हिंदू वोट बैंक है। मोदी लहर देश में अब लुप्त होती जा रही है। इसकी सच्चाई हाल में हुए उपचुनाव हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को देश का नंबर वन हिंदू आतंकवादी बताया था। उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा था कि ऐसा कहने पर यदि पुलिस नोटिस देती है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमने कभी देश का सौदा नहीं किया था और न ही करेंगे लेकिन पिछले 70 सालों से हमें डराया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।