लेखक को मिली धमकी : 6 महीने में इस्‍लाम को करो कबूल ,नहीं तो काट दिए जाएंगे हाथ-पैर


केरल के जाने-माने मलयाली लेखक केपी रामनउन्‍नी को धमकी भरा पत्र मिला है आपको बता दे कि इस पत्र में उन्हें 6 महीने के अंदर इस्लाम अपनाने को कहा गया है धमकी भरे पत्र में उन्हें चेतावनी दी गई है कि ऐसा नहीं करने पर उनके हाथ-पैर काट दिए जाएंगे केपी रमनउन्‍नी ने इस मामले में पुलिस में FIR दर्ज कराई है ।

हिंदू मुस्लिम एकता पर लिखने वाले लेखक का नाम केपी रमनउन्नी है। उन्हें धमकी भरा एक पत्र मिला जिसमें लिखा है कि हम तुम्हें छह महीने का वक्त दे रहे हैं इस्लाम अपना लो, वर्ना तुम लंबे वक्त तक छिपे नहीं रह पाओगे इसलिए जल्दी 5 वक्त की नमाज पढ़नी और रोजा रखने के लिए तैयार हो जाओ। वर्ना तुम्हें वही सजा मिलेगी जो कि इस्लाम को ना मानने वाले को दी जाती है। तुम्हारे लेख पढ़कर लोग भटक गए हैं।

वही रामानुन्नी ने बताया कि उन्हें सात दिन पहले उनके कोझिकोड स्थित घर पर एक गुमनाम पत्र आया। जिसे मलापुरम ज़िले के मंजेरी से डाक से भेजा गया था । पत्र में उन पर मुस्लिम युवाओं को भड़काने और गलत राह दिखाने के आरोप लगाए गए हैं । इसमें लिखा है कि उन्हें अल्लाह की बेइज्जती करने की सज़ा दी जाएगी ।

पत्र में यह भी लिखा गया है कि यदि वह नहीं माने तो उनकी भी हालत प्रोफेसर टीजे जोसेफ की तरह कर दी जाएगी आपको बता दे कि 2010 में प्रोफेसर जोसेफ का दायां हाथ एक कट्टरपंथी मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों ने काट दिया था इस संगठन का आरोप था कि एक प्रश्‍नपत्र सेट करने के दौरान प्रोफेसर जोसेफ ने उनकी धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत किया था । हालांकि , पुलिस ने रमनउन्‍नी की शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है।