हाई प्रोफाइल छेड़छाड़ केस में एक और सनसनीखेज़ मोड़ आ गया है। जी हाँ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को वायरल किया जा रहा है जिसमे पीड़ित वर्णिका और आरोपी विकास बराला एक साथ दिखाई दे रहे है।

हालांकि पीड़िता का इस तस्वीर को लेकर बयान आ गया है जिसमे उन्होंने कहा है कि मुझे बदनाम करने के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, लेकिन ये सिर्फ एक साजिश है। भले ही मेरी झूठी बदनामी कर दो, लेकिन मैं पीछे नहीं हटेगी। मुझे मालूम था, ऐसी कोशिश की जाएगी। पर मैं इससे कमजोर होने वाली नहीं हूं।

उन्होंने ये भी कहा की तस्वीर में वो जरूर दिखाई दे रही है पर जो लड़के उनके साथ है वह विकास बराला नहीं है, बल्कि मेरे बेहद पुराने दोस्त हैं। झूठी बातें बता रहे हैं। मैं विकास बराला को न जानती हूं, न ही पहचानती हूं।

सूत्रों के अनुसार भाजपा नेता शायना एनसी के ट्विटर हैंडल से भी तस्वीर पोस्ट की गई। जब यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बीजेपी नेता ने दावा किया कि उसका अकाउंट हैक हो गया था। एक टीवी चैनल ने इंटरव्यू के दौरान वर्णिका को यह तस्वीर दिखाई और इसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह काफी पुरानी तस्वीर है।]

साथ ही इस बीजेपी नेता शाइना एनसी के ट्विटर हैंडल से भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया कि पीड़ित बेटी विकास बराला के साथ। पर जब ये तस्वीर वायरल हो गयी तब सवालों से बचने के लिए बीजेपी नेता का बयान आया की उन्हें नहीं मालूम ये तस्वीर किसने सोशल मीडिया पर डाली है और उनका अकॉउंट हैक हो चूका है।

पुलिस जांच कर रही है की इस तस्वीर का असली सच क्या है और बताया जा रहा है की मामला जल्द ही साफ़ हो जायेगा। लोगों का मानना है की राजनैतिक दबाव बनाने के लिए इस तस्वीर को वायरल किया जा रहा है ताकि इस मामले को नया मोड़ दिया जा सके।