सुशील का तेजस्वी पर नया आरोप, कहा 26 की उम्र में 26 संपत्तियों के मालिक बने तेजस्वी


जहां बिहार में लालू-नीतीश के बीच तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर महागठबंधन में दरार आ रही है वही अब भाजपा नेता सुशील मोदी ने आज उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर एक नया आरोप लगाया है। सुशील का कहना है कि तेजस्वी यादव के पास 26 बेनामी संपत्तियां हैं।

उनका कहना है कि वे 26 साल की उम्र में 26 संपत्तियों के मालिक बने हैं। जिसमें से 13 के मालिक वे नाबालिग रहते बन गए थे और बाकी 13 के बालिग होने के बाद बने हैं। मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुशील मोदी ने तेजस्वी की संपत्तियों की सूची सार्वजनिक की। सुशील मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सूची जारी की है।

उन्होंने लिखा कि तेजस्वी 13 कंपनियों के जरिए 13 संपत्ति के मालिक बने हैं। उन्होंने इस सूची में संपत्ति और कंपनियों का पूरा ब्योरा दिया है। सुशील मोदी के मुताबिक ये सभी संपत्तियां पटना और गोपालगंज में हैं। तेजस्वी की इन 26 संपत्तियों में से 13 संपत्ति को आयकर विभाग ने बेनामी घोषित करके जब्त कर लिया है।

सुशील मोदी का दावा है कि आरजेडी सांसद प्रेम चंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता की डिलाइट कंपनी के शेयर पर कब्जा करते समय या बिहार के सबसे बड़े मॉल से माल कमाते समय भी तेजस्वी ने अपनी दाढ़ी मुंछ को मुद्दा नहीं बनाया था। दरअसल तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई देते हुए कहा था कि जिस घोटाले को लेकर उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं उस वक्त तो उनकी दाढ़ी मूछ भी नहीं निकली थी। अब तेजस्वी के इसी बयान को आधार बनाकर बीजेपी ने ‘दाढ़ी-मूछ’ को ही मुद्दा बना लिया है।