बिहार : पिता से मिले तेजस्वी, उनके स्वास्थ्य को लेकर ‌चिं‌तित


पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने गुरुवार को चारा घोटाले में सजा काट रहे, दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज के लिए दाखिल अपने पिता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने ट्वीट किया, “दिल्ली एम्स में कुछ क्षणों के लिए अपने पिता से मिला। उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। उनकी हालत में कुछ ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। उम्र के इस पड़ाव पर उन्हें निरंतर देखभाल की आवश्यकता है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “यह हमारे और बिहार के लोगों के लिए राहत की बात है कि लालू प्रसाद यादव जी एक अच्छे अस्पताल में भर्ती हैं। हम प्रार्थना करते हैं कि वे जल्द ही स्वस्थ होकर अपनी पुरानी स्थिति में लौट आएं।” उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष बीमारी के कारण दिल्ली के एम्स में इलाजरत हैं। बीमार होने से पहले वे रांची की एक जेल में बंद थे। बीमार होने के बाद उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसके बाद उन्हें एम्स रेफर कर दिया गया था।

 

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।