मुख्यमंत्री नीतीश अब तेजस्वी को बर्खास्त करने की हिम्मत दिखाएं : सुशील


sunil kumar modi

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर सत्तारूढ़ महागठबंधन में जारी तकरार के बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को याद दिलाते हुये कहा कि उन्होंने जिस तरह विपक्षी दलों के विरोध के बावजूद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया वैसे ही अब उन्हें श्री यादव को बर्खास्त करने की हिम्मत दिखानी चाहिए।

श्री मोदी ने यहां कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक, प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी की पाकिस्तान यात्रा और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर श्री मोदी का साथ देने वाले मुख्यमंत्री ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के दबाव के बावजूद श्री कोविंद को जिस तरह से अपना समर्थन दिया वैसे ही उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे उप मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की हिम्मत भी दिखानी चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि 15 दिन से महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के प्रवक्ता रट लगाए हुए हैं कि श्री यादव के मामले में उनका दल अपने रुख पर कायम है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद जदयू उप मुख्यमंत्री के खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई की समय सीमा नहीं बता रहा है।