डीएम आत्महत्या की जांच की मांग


पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर बक्सर के डीएम मुकेश पाण्डे के गाजियाबाद में हुई आत्महत्या की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। पार्टी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एंव उप मुख्यमंत्री से भी आग्रह किया कि इसकी जांच अपने स्तर से भी कराएं। पार्टी के महासचिव सह प्रवक्ता मनोज लाल दास मनु, महासचिव कुमारी ज्योति एंव यूथ के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर नवीन सिंह ने इस घटना पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि बिहार ने एक तेज तर्रार चुवा आईएएस खो दिया है।

आत्म हत्या के कारणो का पता लगाना चाहिये कि इसके लिए कौन दोषी है। कहीं किसी ने ट्रेन के आगे जान-बूझ कर ढ़केल तो नहीं दिया था। यह उच्चस्तरीय जांच के बिना सामने नहीं आ सकता है। आत्म हत्या का कारण सामने आना आवश्यक है।

रालोसपा कार्यालय प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विनोद चौधरी निषाद की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन कर चुवा आईएएस अध्किारी मुकेश पाण्डे को श्रद्धांजलि दी गयी। इस अवसर पर उपस्थित पार्टी नेताओ में हरेराम पासवान, अवधेश कुशवाहा, सुरेन्द्र गोप, कुमार आनन्द सिंह, असगर अली खान, विकास कुमार सिंह, मनोज कुमार गुडडू, नीतू सिंह निषाद, रंजन कुमार सिंह, राजकुमार, ओम प्रकाश यादव, दिलीप कुमार दिल्लू एंव मनोज लाल दास मनु प्रमुख थे।