तेजस्वी पर नहीं की कार्रवाई तो सत्र नहीं चलने देंगे : सुशील मोदी


Sushil kumar modi

बिहार में तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर राजनीति में गरमा-गर्मी बनी हुई है। भाजपा नेता सुशील मोदी का कहना है कि बिहार की राजनीति में अब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा या उन्हें पद से हटाया जाना एक बड़ा मुद्दा बन गया है। उन्होंने कहा कि कोई दागी नेता कैसे सीएम के पीछे बैठ सकता है। उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा सत्र में भाजपा इस मुद्दे को पूरे जोर-शोर से उठाने वाली है।

सुशील ने बताया कि 28 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से ठीक पहले बीजेपी ने चर्चा के लिए 26 जुलाई को एक बैठक भी बुलाई है। उन्होंने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर आरजेडी की ओर से अब तक सफाई नहीं दी गई है जबकि जेडीयू बार-बार तेजस्वी मामले पर सफाई मांग रही है।

विधानसभा सत्र से पहले सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जब तक आरजेडी अपने नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सफाई नहीं देती, तब तक सदन की कार्यवाही नहीं चलने दी जाएगी। सुशील मोदी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से भ्रष्टाचारियों का साथ दिया है ऐसे में उनसे कोई उम्मीद करना बेकार है।

सरकार को चेतावनी देते हुए सुशील ने कहा कि तेजस्वी यादव को सस्पेंड करने के अलावा नीतीश कुमार के पास और कोई विकल्प नहीं है। उनका कहना है कि आरजेडी तेजस्वी को बचाने पर अड़ी हुई है, लेकिन उनके खिलाफ गंभीर मामला दर्ज है और उन्होंने अब तक बेनामी संपत्ति के मामले में सफाई नहीं दी है।