मोदी के नेतृत्व में देश का मान बढ़ा


पटना सिट : रामदेव महतो सामुदायिक भवन में भाजपा कार्यकत्र्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। जिसमें संगठन की मजबूती, एकता, घर-घर जाकर जनसंपर्क सर्वेक्षण के अलावा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान पर विशेष रूप से चर्चा कर प्रशिक्षण दिया गया। पटना साहिब के भाजपा कार्यकत्र्ता प्रशिक्षण के आधार पर सघन जनसंपर्क अभियान चलायेंगे। विधायक नंदकिशोर यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जन कल्याणकारी योजनाओं से दुनिया में देश का मानबढ़ा है। केन्द्र सरकार की सभी योजनाएं जरूरतमंदों तक पहुंच रही है।

राज्य सरकार की चर्चा करते हुए श्री यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अधिक दिनों तक चलनेवाली नहीं है। उन्होंने 15 दिनों तक चलने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम के संचालन की जानकारी दी। संचालन किरण शंकर व अतिथियों का स्वागत अमित कनोडिया, संजीव कुमार यादाव, मुरारी प्रसाद व अजीत चन्द्रवंशी ने किया। इस दौरान भाजपा के सभी मंंडलों के अध्यक्ष मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर भाजपा अध्यक्ष सीताराम पांडे ने की।

एमएलसी हरेन्द्र प्रताप ङ्क्षसह ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्ययाय का जीवन दर्शन बदलते समाज के नवनिर्माण में महत्वपूर्ण  भूमिका अदा करेगा। उनके चिंतन से समाज को नई दिशा प्राप्त होगी। प्रदेश सह संगठन महामंत्री शिवनारायण ने कहा कि छह से 23 जुलाई तक प्रत्येक मतदान केन्द्र तक जायेगे। केन्द्र कीयोजनाओं की जानकारी व राज्य सरकार की विफलताओं से लोगों को अवगत करायेंगे। धन्यवाद ज्ञापन विनय केसरी ने किया। मौके पर धनंजय मेहता, प्रदीप काश, सरोज जायसवल, ओमप्रकाश मौजूद थे।