ना नीतीश ने कभी इस्तीफा मांगा, ना तेजस्वी देंगे : लालू यादव


बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे के अटकलों के बीच राजद प्रमुख लालू यादव ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने ना कभी इस्तीफा मांगा है और ना ही वो देंगे। उन्होंने कहा ये महागठबंधन पांच सालों के लिए हैं और हमारी नीतीश से बातचीत होती रहती है।

लालू ने मीडिया से कहा कि “नीतीश कुमार ने तेजस्वी से कभी इस्तीफा नहीं मांगा। हमने बड़ी मेहनत से महागठबंधन बनाया है, ये पांच साल तक चलेगा। नीतीश इस महागठबंधन के नेता हैं और उनके प्रति हम अनादर का कोई भाव मंजूर नहीं करेंगे। नीतीश कुमार ने कभी इस्तीफे की मांग नहीं की और मेरी उनसे बात होती रहती है।”

Source

उन्होंने आगे कहा कि ‘सीबीआई ने हम पर केस किया है, जहां सफाई देनी होगी वहां देंगे। महागठबंधन में कोई दरार नहीं है, ये मीडिया की कोशिश है कि दरार डाली जाए। नीतीश क्या करेंगे क्या नहीं ये नीतीश जी ही जानेंगे, कुछ होने के बाद हमें पता चलेगा। हमारी नीतीश जी से कोई तल्खी नहीं है कल ही रात में हमारी उनसे बात हुई। हमने महागठबंधन बनाया है। नीतीश को उसका नेता बनाया है हम नीतीश को क्यों गिराएंगे।’

आपको बता दें कि आज शाम को जेडीयू विधानमंडल दल की बैठक होगी। माना जा रहा है कि दोनों दलों के विधायक दलों की बैठक में तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर रणनीति बनेगी।