तेजस्वी के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे शरद : सुशील


Ministerial

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने सत्तारूढ़ महागठबंधन के मुख्य घटक जनता दल यूनाईटेड(जदयू)के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव पर गठबंधन बचाने की आड़ में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार का समर्थन करने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि यदि उनके कहने पर जदयू भी उपमुख्यमंत्री को सहयोग करता है तो राज्य की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी।

श्री मोदी ने यहां कहा कि हवाला कांड में आरोप लगने मात्र पर लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले श्री शरद यादव आज गठबंधन बचाने की आड़ में उप मुख्यमंत्री श्री यादव के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को जनादेश भ्रष्टाचार से समझौता कर किसी तरह पांच साल सरकार चालने के लिए नहीं बल्कि प्रदेश में सुशासन स्थापित करने के साथ ही भ्रष्टाचार और अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए मिला था।

भाजपा नेता ने कहा कि वैसे, सजायफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ रह कर महागठबंधन सरकार में जनादेश का सम्मान हो भी नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के श्री यादव के राजधानी पटना स्थित आवास सहित 12 ठिकानों पर छापेमारी करने और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से राजद के नेता तो अब हताश और निराशा में गाली-गलौज पर उतर आए हैं।