लालू की सेवा में तैनात सरकारी डॉक्टरों की टीम


पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं। एक चिट्टी द्वारा खुलासा हुआ है कि इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (IGIMS) की डॉक्टरों और नर्स की टीम लालू की देखभाल के लिए उनके घर पर तैनात रही। मीडिया संवादाताओं के मुताबिक, मई में लालू यादव की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद IGIMS के 3 डॉक्टर और 2 नर्स की टीम को इलाज के लिए उनके घर भेजा गया। टीम ने 9 दिनों तक पूर्व CM की देखभाल की।

                                                                                        Source

डॉक्टरों की ये टीम 31 मई से 8 जून तक बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पर डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज किया। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पर डॉक्टरों की टीम को भेजा गया था। इस पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय पर जब इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में मरीजों का भारी दबाव है, ऐसे समय में लालू सरकारी खर्चे पर सरकारी डॉक्टरों से इलाज करवा रहे हैं।

                                                                                                Source

उन्होंने आगे कहा कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के इलाज के लिए डॉक्टरों की पूरी टीम को लगा दी है। लेकिन उन्हें जनता की परवाह नहीं है। वहीं, इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री हमारे संस्थान के अध्यक्ष हैं, इसी वजह से उन्हें यह सुविधा दी गई थी। यह सुविधा किसी और अन्य व्यक्ति को नहीं दी जाती है।