समस्तीपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, सात घायल


समस्तीपुर : बिहार में समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में आज अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के रूपौली गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 28 पर ऑटो रिक्शा और बोलेरो की टक्कर में पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये।

मृतक की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के रहीमाबाद गांव निवासी महेश राम (40) और उनकी पुत्री साक्षी कुमारी (02) के रुप में की गयी है। ऑटो मुसरीघरारी से यात्रियों को लेकर सातनपुर की ओर जा रहा था। सूत्रों ने बताया कि घायलों को मुसरीघरारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना के विरोध में उग, लोगों ने शव के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया जिसके कारण बरौनी-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर करीब तीन घंटों तक यातायात बाधित रहा। वहीं, एक अन्य घटना में इसी थाना क्षेत्र के लाटवसेपुरा चौक के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 28 पर आज दो मोटरसाइकिल के बीच आमने -सामने हुई टक्कर मे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।