पिता से और ज्ञान ले तेजस्वी :मंगल


स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सोशल मीडिया पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी द्वारा किए गए ‘पोस्ट’ पर पलटवार करते हुए पिता से और ज्ञान लेने को कहा है। उन्होंने कहा कि बिहार का सत्यानाश करने वाले व्यवस्था की दुहाई दे रहे हैं।  उन्होंने कहा कि बिहार में राजद की नहीं बल्कि राजग की सरकार है। इसलिए इस सरकार में कोई ‘रबड़ स्टाम्प मंत्री’नहीं बल्कि स्वतंत्र होकर विभागीय निर्णय लेते हैं। श्री पांडेय ने तेजस्वी को याद दिलाया कि वे पार्क में घूमने वाले मंत्री नहीं हैं बल्कि जनता की भलाई के लिए जनता के बीच घूमने वाले मंत्री हैं।

श्री पांडेय ने कहा कि पिता बिहार में बैठे-बैठे गुजरात से भाजपा का सफाया कर रहे हैं तो सुपुत्र आजकल सोशल मीडिया पर ‘फ्रेंड्स’ बढ़ाने के लिए भीड़ इकठ्ठा कर रहे हैं। सपरिवार किसी भी मीडिया का सहारा ले लें बिहार में राजद की सरकार संभव नहीं है। उन्होंने कहा पिता-पुत्र पार्टी का कुनबा संभालें नहीं तो सदन में विरोधी दल के नेता की कुर्सी भी फिसल जायेगी।

उन्होंने कहा कि जो कुर्सी तेजस्वी को विरासत में मिली है, उस पर कइयों की नजर है। और रही बात स्वास्थ्य विभाग को लेकर मुख्यमंत्री केे घुटन की बात तो माननीय मुख्यमंत्री विभाग की सफलता व कार्यशैली से गर्व महसूस कर रहे हैं। तेजस्वी अस्पतालों का दौरा कर देंख लें। पता चल जायेगा कि तीन माह पूर्व और वर्तमान में क्या स्थिति है। इसलिए अच्छा रहेगा कि पहले समझे तब वातानुकूलित कमरे में बैठ कर बयानबाजी करें।