बिकिनी किलर की होगी हार्ट सर्जरी


जी हाँ , बिकिनी किलर की हार्ट सर्जरी होने जा रही है। दुनिया जिसे बिकिनी किलर के नाम जानती है बिकिनी किलर के नाम से मशहूर चार्ल्‍स शोभराज 2003 में नेपाल के एक कैसिनो से गिरफ्तार किया था चार्ल्‍स शोभराज को मर्डर के एक मामले में वह नेपाल की जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे है  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिकिनी किलर के नाम से मशहूर चार्ल्‍स शोभराज इस वक्‍त दिल की बीमारी से ग्रस्‍त है।

चार्ल्‍स शोभराज अपनी मेडिकल दशा की वजह से वह जेल से जल्‍द रिहाई की चाहता है. शोभराज पेरिस में अपनी सर्जरी कराना चाहता हैं। बिकिनी किलर के पास फ्रांस की नागरिकता है। रिपोर्ट के मुताबिक चार्ल्‍स शोभराज का कहना है । कि फ्रांस की तुलना में नेपाल में ओपन हार्ट सर्जरी कराने पर रिस्‍क फैक्‍टर ज्‍यादा है। इसलिए वह पेरिस में सर्जरी कराना चाहते चाहता है।

क्या आपको पता कौन है बिकिनी किलर
73  साल के चार्ल्‍स शोभराज वियतनाम और भारतीय मूल का किलर है। बिकिनी किलर से मशहूर चार्ल्‍स शोभराज पर आरोप है। कि उन्होने 1970 के दशक में दक्षिण पूर्व एशिया में उसने कई पश्चिमी पर्यटकों को अपना निशाना बनाया। उसके बाद चार्ल्‍स शोभराज को बिकिनी किलर कहा जाने लगा मशहूर चार्ल्‍स शोभराज पर ये भी आरोप है। चार्ल्‍स ने एक दर्जन हत्‍याएं की है। वह भारत में 1976 और 1997 में दोषी पाया गया उसने तिहाड़ जेल में सजा काटी , वर्ष 2003 में वह फिर नेपाल लौटा और वहां एक पुराने मामले में गिरफ्तार हो गया जिसे नेपाल की कोर्ट ने उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई और तब से चार्ल्‍स नेपाल की जेल में सजा काट रहे है।