वामपंथी हिंसा से BJP को फायदा : शाह


तिरुवनंतपुरम : आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केरल में मार्कस्वादी कम्यूनिस्ट पार्टी (माकपा) नेतृत्व वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (LDF) सरकार पर आज निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में वामपंथी हिंसा से बीजेपी और मजबूत होगी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी राज्य इकाई के मुख्यालय की नींव रखने के बाद कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर वामपंथियों का जितना हमला होगा राज्य में बीजेपी का ग्राफ उतना ज्यादा बढ़ेगा।  उन्होंने बताया कि राज्य में बीजेपी सरकार बनाने की नींव आज पड़ गई और दिसंबर 2019 तक देश के सभी जिलों में भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय होगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि राज्य में पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को बल प्रयोग से कम नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि राज्य में जब भी वामपंथी सरकार सत्ता में आई, उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया है खासकर कन्नूर में ज्यादा हमले हुये हैं। पिनारायी विजयन के मुख्यमंत्री बनने के बाद से पिछले एक साल के दौरान पार्टी के 13 कार्यकर्ता मारे गये। केरल दौरे के दौरान उन्होंने चर्चों के कई वरिष्ठ पादरियों और अन्य धार्मिक नेताओं से मुलाकात की।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई दौर की बैठकों को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतंत्रिक गठबंधन की सरकार ने 3 वर्षों के कार्यकाल के दौरान गरीबों के अच्छे दिन आ गये हैं। जिनके पास बुनियादी सुविधाएं भी नहीं थीं, वे केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं से लाभान्वित हुए। अमित शाह केरल की 3 दिन यात्रा पर कल यहां पहुंचे। वह 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले 95 दिन की अपनी यात्रा के तहत यहां पहुंचे हैं।