बीजेपी केरल में करा सकती है बड़े हमले : विजयन


RSS कार्यकर्ता की हत्या के बाद राजनीतिक तनातनी का माहौल बना हुआ है वही केरल में RSS स्वयंसेवक की हत्या के बाद बीजेपी के हमलावर रुख के बीच सीएम विजयन पिनरई ने भी पलटवार किया है । विजयन ने सोमवार को केरल विधानसभा में भाजपा पर आरोप लगाए।

विजयन ने कहा है कि सरकार को खुफिया विभाग से रिपोर्ट मिली थी कि बीजेपी राज्य के कुछ हिस्सों में हिंसा करवा सकती है। जिससे वह मेडिकल कॉलेज स्कैम से ध्यान हटा सके। पिनराई ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था से संबंधित मुद्दे से निपटने को तैयार है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो राज्य सरकार संघ कार्यकर्ता की हत्या के केस को CBI को सौंपने को भी तैयार है।

बता दे कि एक दिन पहले ही केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली केरल में तिरुअनंतपुरम पहुंचे थे। उन्होंने RSS-BJP कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए राज्य की सत्ताधारी CPI-M को जिम्मेदार ठहराया था।

जेटली ने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की ‘क्रूर और बर्बर’ तरीके से हत्या की जा रही है। इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केरल में सत्ताधारी सीपीआईएम पर आरोप लगाया कि वह प्रतिद्वंद्वी पार्टी के कार्यकर्ताओं को खत्म करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल कर रही है और हिंसा का माहौल बना रही है।