बीजेपी रच रही है साजिश , क्या 13-14 साल बच्चा कर सकता है भ्रष्टाचार : तेजस्वी


बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल RJD और JDU के बीच जारी तनातनी के बीच तेजस्वी प्रसाद यादव को लेकर उठा विवाद गहराता जा रहा है। इस टकराव के बीच आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में पटना में कैबिनेट की बैठक हुई।

बैठक खत्म होने के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि BJP हमारे खिलाफ साजिश कर रही है, भ्रष्टाचार पर उनके सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति है। ये जो FIR हुआ है ये राजनीतिक षड्यंत्र के तहत अमित शाह और मोदी जी के इशारे पे हुआ है, ये लोग लालू जी से तो डरते थे लेकिन अब केंद्र सरकार एक 28 साल के नौजवान से डर गई है।

उन्होंने कहा कि मंत्री रहते हुए उनपर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है, वह बेदाग हैं। उन्होंने कहा कि​ कथित घोटाले के समय साल 2004 में मैं 13-14 साल का था । इस उम्र में घोटाला कैसे कर सकता हूं। तब में मूंछे तक नहीं उगी थी। तेजस्वी का ये भी कहा कि महागठबंधन से BJP डरी हुई हैं। महागठबंधन टूटने वाला नहीं है। BJP महागठबंधन तोड़ने की कोशिश में जुटी है।

उन्होंने ये भी बताया कि BJP न केवल लालू परिवार बल्कि पूरे बिहार को बदनाम करने की षड्‍यंत्र रच रही है। अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सफाई देते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने गरीबों की बात की, किसानों की बात की। PM मोदी के किए गए वादों को लेकर बातचीत की। हम पिछड़े परिवार से हैं, इसलिए हमें सजा दी जा रही है।

आपको बता दें कि लालू की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश भी Enforcement Directorate की जांच के घेरे में हैं । Enforcement Directorate की टीमों ने मीसा-शैलेश के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। 8000 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ये पूछताछ हुई थी। ये मामला फर्जी कंपनियों के जरिए करोड़ों रुपये ब्लैक से व्हाइट कराने का है। 11 जुलाई को दिल्ली में Enforcement Directorate ने मीसा भारती से 8 घंटे तक पूछताछ की और आज शैलेश को समन किया गया है। लालू परिवार इन सब जांचों के लिए BJP सरकार पर सियासी बदले का आरोप लगा रहा है।