VIDEO VIRAL : टोल मांगने पर भड़के बीजेपी विधायक, कर्मचारियों पर बरसाए थप्पड़ – मुक्के


bjp mla beating case

राजस्थान के बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक जीतमल खांट पर अपने साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। आपको बता दे कि बांसवाड़ा जिले की गढ़ी विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक और पूर्व राज्यमंत्री जीतमल खांट का टोलकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक और उनके साथी टोल कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट कर रहे हैं। इतना ही नहीं विधायक जीतमल एक कर्मचारी को उंगली दिखाकर धमकाते हुए इस वीडियो में साफ देखे जा सकते हैं। फिलहाल इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। ऐसा लगता है कि टोल कर्मचारी स्थानीय बीजेपी विधायक जीतमल के खिलाफ इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते क्योंकि वे एक स्थानीय नेता के साथ दुश्मनी नहीं करना चाहते।

यह पहली घटना नहीं है जहां पर बीजेपी नेताओं द्वारा अपनी दबंगई दिखाते हुए टोल कर्मचारियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया गया है। राजस्थान में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी सामने आई हैं लेकिन प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर दिखाई पड़ती है। प्रदेश में इस प्रकार के बढ़ते मामलों पर राजे सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए।

वही , अभी इस घटना की टोलकर्मी की ओर से शिकायत नहीं आई है। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि उनके पास शुक्रवार की इस तरह की कोई घटना सामने नहीं आई है। वीडियो में विधायक जी हरे रंग के कुर्ते में दिख रहे है। इस मामले पर अभी तक भाजपा एमएलए जीतमल खांट की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।