ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग मिलकर 10वीं की छात्रा का किया गैंगरेप


ये मामला बिहार के फतुआ का है जहां बिहार की राजधानी पटना से 20 किलोमीटर दूर फतुआ में 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आ रही है। 10वीं की लड़की के साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड ने ही अपने दोस्तों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दे कि मंदिर में शादी करने की बात कहकर गर्लफ्रेंड को बुलाया और दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप कर दिया। यही नहीं, पीड़िता का गला दबाकर उसे नदी में फेंक गए।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि 10वीं की छात्रा का गौतम नाम के लड़के के कारण अफेयर था। पीड़िता के अनुसार गुरुवार को गौतम ने उसे मंदिर में शादी के लिए बुलाया। जब वह मंदिर पहुंची तो गौतम उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया। वहां गौतम के तीन दोस्त रिस्की उर्फ गुलशन, पंकज कुमार और धर्मेंद्र राय उर्फ बाबा पहले से मौजूद थे।

चारों ने पीड़िता छात्रा के साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद गौतम ने पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश की और फिर उसे मरा समझकर पुनपुन नदी में फेंक दिया। पीड़िता की सांसें चल रही थीं। किसी तरह तैरकर वह किनारे तक पहुंची। विक्रमपुर गांव के लोगों ने पीड़िता के परिजनों को वहां बुलाया।

पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड गौतम और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है