ग्राम सीहा में तीन लोगों पर प्राणघातक हमला


रायगढ़: वर्षों से चल रहा आपसी विवाद ने बुधवार देर शाम खूनी मंजर में बदल गया। इस घटना में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों पर आरोपी ने धारदार हथियार से हमला किया। हमला के बाद हालांकि आरोपी खुद भी मारा गया लेकिन उसके द्वारा किए गए हमले से परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शहर के ओपी जिंदल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना बुधवार देर शाम की है। पुसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सीहा में आपसी दुश्मनी के कारण आरोपी कार्तिक साव पुस्तम प्रधान के घर दाखिल हुआ। जिसके बाद कार्तिक ने पुस्तम की पत्नी प्रेमशिला प्रधान 45 वर्ष पुस्तम के पुत्र अंकित प्रधान 15 वर्ष पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आए परिवार के तीन अन्य सदस्यों से भी आरोपी कार्तिक का संघर्ष हुआ।

इस संघर्ष की घड़ी में कार्तिक की भी मौत हो गई। इधर हमले में घायल हुए तीन सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल दाखिल किया गया है। कुल मिलाकर इस घटना में हमलावर समेत तीन लोगोंं की मोत हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद गांव के लोगों में भारी दहशत का आलम है।