प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता एवं उत्तरप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने आज अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में हाजिरी लगाकर मखमली चादर पेश की तथा अकीदत के फूल पेश कर कांग्रेस के लिए उपचुनाव में जीत की कामना की।

राज बब्बर ने आस्ताना शरीफ से बाहर आने के बाद कहा कि हमें यहाँ मांगने पर सब कुछ मिलता है और मैं जब भी अजमेर आया हूं ख्वाजा गरीब नवाज के दरबार में हाजिरी लगाई है। इसके बाद वह तीर्थराज पुष्कर के लिए रवाना हो गए। पुष्कर में उन्होंने जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शनकर आरती उतारी तद्पश्चात प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट एवं कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. रघु शर्मा के साथ रोडशो किया।

ब्रह्मा मंदिर से प्रारंभ हुआ रोडशो पुष्कर के मुख्य बाजार से होता हुआ रामधाम तिराहे तक आया। रास्ते भर में जनसमूह, व्यापारियों ने कांग्रेसी नेताओं का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया। कांग्रेस के स्टार प्रचारक के तौर पर रोडशो में शामिल हुए राज बब्बर ने अजमेर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होना तय बताया।

उन्होंने कहा कि रोडशो में जिस तरह जनसैलाब उमड़ है और जनसाधारण का कांग्रेस को असीम प्यार मिल रहा है कोई शंका नहीं रह जाती कि कांग्रेस यहां मजबूत स्थिति में है। दूसरी स्टार प्रचारक फिल्म अभिनेत्री नगमा पूर्व घोषित कार्यक्रम के बावजूद नहीं पहुंची।

कांग्रेस का रोडशो पुष्कर घाटी से निकलकर अजमेर शहर की ओर नौसर घाटी पहुंचा जहाँ पहले से ही मौजूद हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने तीनों नेताओ की अगुवानी की। एक सवाल के उत्तर में श्री पायलट ने कहा कि आज के माहौल को देखते हुए यह सुनिश्चित हो गया है कि कांग्रेस अजमेर सहित तीनों सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और जनता का आशीर्वाद मिल रहा है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।