दिल्ली मेट्रो का वीडियो हुआ वायरल


एक बार फिर दिल्ली मेट्रो के अदंर रोमांस कर रहे कपल का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल जिसमें प्रेमी युगल सार्वजनिक प्रेम का प्रदर्शन कर रहे है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कपल मेट्रो कोच के अदंर गेट के पास खड़े होकर एक-दूसरे से चिपक कर खड़े हुए है जिसको देख कर किसी को भी शर्म आ जाए। वीडियो में ये दोनो एक-दूसरे को किस कर रहे है यह कपल मेट्रो में जिस तरह की हरकतें कर रहे है उसे देख कर कोई भी असहज हो सकता है इसी दौरान लोगों ने उनकी इन हरकतों को देखते हुए किसी पैसेंजर ने अपने कैमरे से रिकॉर्ड का लिया ।

होनी चाहिए सख्त कार्रवाई

मेट्रो में रोमांस कर रहे कपल को देखते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि क्या मेट्रो में ऐसी हरकतें करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। इस वीडियो को सोमवार 8मई को यह अपलोड कि गई और अब तक इस वीडियो को सवा लाख से अधिक लोग देख चुके है और शेयर कर चुके है । इस वीडियो को फेसबुक पर सोमवार को ‘द हल्पिंग इंडियन नाम से अपलोड़ की गई है। इतने लोगों के देखने के बाद भी हलांकि अभी यह निश्चित नहीं है कि यह वीडियो कब का है और यह दिल्ली मेट्रो में पहली बार नहीं है जब मेट्रो के समाने ऐसी तस्वीरे समाने आई है इससे पहले भी कई बार चलती मेट्रो में कपल्स ऐसी हरकते करते हैं। और कई ऐसी वीडियो और तस्वीरे देखने को मिलती है।

हालांकि दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियो तो खूब दिखे ,लेकिन मेट्रो प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की गई तभी लोगों के मन में यह एक चिंता का विषय बन चुका है कि कब तक यह ऐसे ही चलता रहेगा। फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर कर के यह पूछ रहे कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई क्या नहीं होनी चाहिए। दिल्ली मेट्रो के प्रशासन को क्या कोई कार्रवार्ई लेनी चाहिए जिससे की दिल्ली मेट्रो के इस बढ़ते कपल्स रोमांस पर रोक लगई जाए ।