युवती से रेप कर चौथी मंजिल से फेंका, गंभीर


rape

बाहरी दिल्ली: रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार देर रात एक 20 वर्षीय युवती से बलात्कार कर चौथी मंजिल से फेंकने की घटना सामने आई है। युवती निर्वस्त्र हालत में थी। तेज आवाज सुन पड़ोसी जागे। आरोपी युवक बिल्डिग़ से उतरकर भागता हुआ देखा गया। पड़ोसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर दी। बेगमपुर पुलिस व पीसीआर मौके पर पहुंची। अधमरी हालत में युवती को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने फिलहाल हत्या की कोशिश व बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी की पहचान रामा विहार निवासी दीपक के रूप में हुई है। शुक्रवार देर रात करीब दो बजे कॉल मिली थी। घटना रामा विहार के डी-ब्लॉक, गली नंबर-17 के पास की है। यहां चार मंजिला इमारत निर्माणाधीन है। आरोपी दीपक पांच सितारा होटल में काम करता है। दोनों में पहले से जान पहचान है। युवक-युवती अपने दोस्तों के साथ मिले थे। बाद में आरोपी दीपक उस युवती को झांसा देकर बिल्डिंग में ले गया। आरोपी दीपक नशे में था। विरोध करने पर भी युवती को पूरी तरह निर्वस्त्र कर गलक काम को अंजाम देने लगा इसी बीच दोनों के बीच हाथापाई हुई तो युवती अपनी जान बचाकर वहां से भागने लगी। आरोपी ने युवती को निर्वस्त्र हालत में चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

पुलिस मौके पर पहुंची तो खून से सनी ईंट, लड़की के सारे कपड़े खून से सने बरामद किए। वहीं पुलिस को कुछ अन्य चीजें भी सीढिय़ों पर पड़ी मिली हैं। पूछताछ में पता चला कि गुरुवार की रात दीपक के दोस्त ने मिलने का कार्यक्रम बनाया था। इनमें दीपक, युवती व उसका दोस्त और उसकी महिला दोस्त थी। बुलेट बाइक पर चारों बैठकर कनॉट प्लेस घूमने जा रहे थे। रास्ते में पुलिस चेकिंग के दौरान बुलेट पर एक साथ चार लोगों को बैठा देख पुलिस ने रोक लिया। बुलेट को जब्त कर ली। काफी रात होने की वजह से यह लोगों ने कनॉट प्लेस नहीं गए। तिपहिया में बैठकर वापस बेगमपुर जाने लगे। दीपक ने बीयर पी हुई थी। रास्ते में आरोपी दीपक ने युवती को यह कहकर ऑटो से उतारकर अपने घर से पिता की कार से उसे छोडऩे का झांसा दिया था। दीपक उस युवती को साथ लेकर रात के बारह बजे धोखे से उस बिल्डिंग में ले गया। जहां उसने जबर्दस्ती करते हुए उसके साथ गलत काम किया। अस्पताल में पीडि़ता दाखिल है। पीडि़ता की हालत नाजुक बताई गई है।

– के के शर्मा