नोएडा सामूहिक दुष्कर्म मामले में जांच के लिए बनाई 4 टीमें


img source : aajtak

नोएडा :  पूरे देश को हिलाकर रख देने वाली गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात पर आज एक नया मोड़ आया है सोमवार शाम एक महिला को कार से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर पीड़िता महिला को मंगलवार सुबह ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया। उसी सामूहिक दुष्कर्म मामले में आज इन्वेस्टीगेशन के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने 4 टीमें गठित की हैं।

इन टीमों में सर्विलांस सेल, अपराध शाखा और नागरिक पुलिस की 2 टीमें लगायी गई  है। नोएडा पुलिस गुरूग्राम की पुलिस की भी इन्वेस्टीगेशन में मदद ले रही है।


वही पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनिति सिंह का कहना है कि हरियाणा के गुरूग्राम जिले के सोहना से सोमवार रात एक महिला को कार में बैठाकर 3 लोगों ने उसे शराब पिलाई और फिर पूरी रात चलती कार में उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा है कि पीड़िता महिला को ग्रेटर नोएडा में WAHO Society के पास चाचा-चाची ढाबे के पास फेंककर भाग गये थे।

वही सुनिति सिंह का ये भी कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म मामलेमें थाना कासना में कार सवार 3 अज्ञात लोगों और एक ऑटो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुनिति सिंह ने ये भी बताया कि गुरूग्राम और नोएडा के बीच पड़ने वाले सभी टोल प्लाजा से पुलिस CCTV फुटेज ले रही है, ताकि आरोपियों की शिनाख्त हो सके।

Source

उन्होंने कहा कि पीड़िता महिला का आज मेडिकल परीक्षण कराया गया। SP ने बताया कि  पीड़िता महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह गुरूग्राम जिले के सोहना में  ऑटो रिक्शा से जा रही थी। ऑटो रिक्शा चालक ने 3 हजार रुपए लेकर उसे जबरन स्विफ्ट कार में सवार 3 लोगों को सौंप दिया।  नोएडा पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि कहीं महिला देह व्यापार से तो नहीं जुड़ी है।