ऑटो चालक 10वीं की छात्रा से करता था रेप , पीड़िता ने स्कूल में दिया बच्ची को जन्म


Rape Victime

आज दिल दहलाने वही घटना सामने आई है जी हाँ , ये मामला दिल्ली के मलिकपुर इलाके का है जहां एक सरकारी विद्यालय में क्लास 10वीं की नाबालिग छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया है जैसे देख कर सबके होश उड़ गए । बताया जा रहा की छात्रा का पडोसी उसके साथ रेप करता था ।

जो एक ऑटो चालक है जिसका नाम अब्दुल गफ्फार और उम्र 51 साल के करीब बताई जा रही है पुलिस सूत्रों के हवाले बताया जा है कि छात्रा का पडोसी उसके कई बार यौन शोषण कर चुका है वह पीड़ित छात्रा को उसका आरोपी ऑटो चालक रुपयों का लालच देता रहता था लड़की को शुरू में गर्भवती होने का पता नहीं चला लेकिन जब उसका पेट फूलने लगा तो आरोपी ऑटो चालक ने उसे दवा भी दी जिसकी बच्चा गिर जाये ।

वही छात्रा के परिवार वाले भी ये सोचते रहे कि उसे कोई बीमारी हो गयी है जिसकी वजह से उसका पेट फूल रहा है पर हैरान करनी वाली बात ये है कि छात्रा के परिवार वालों को गर्भवती होने का कभी अंदाजा ही नहीं लगा। पर जब उन्हें स्कूल से उसकी डिलीवरी की खबर मिली तो वह भी हैरान रह गए । नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। फिलहाल माँ और बच्चा दोनों की हालत अब ठीक बताई जा रही है।

नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के DCP ने इस घटनाक्रम की जानकारी दी और बताया कि पुलिस को इस मामले की सूचना हॉस्पिटल से मिली थी। हॉस्पिटल में होश आने के बाद छात्रा ने जो कहा उससे सबके होश उड़ गए और आरोपी ऑटो चालक की करतूत का खुलासा हुआ।

पीड़ित छात्रा ने जो बताया कि आरोपी ऑटो चालक उसे रुपयों का लालच देता रहता था । आपको बता दे कि आरोपी को जैसे ही उससे डिलीवरी की खबर मिली वह फरार था लेकिन पुलिस का कहना है आरोपी ऑटो चालक कल गिरफ्तार कर लिया गया है।