बाइक सवार लुटेरों पर भारी पड़ा ‘इंतजार’


पूर्वी दिल्ली: भजनपुरा इलाके में रविवार रात बाइक सवार दो बदमाशों को दसवीं कक्षा के छात्र से फोन लूटना भारी पड़ गया।  दरअसल 15 वर्षीय इंतजार ने अपने नाबालिग चचेरे भाई अब्दुल रहमान के साथ मिलकर एक बदमाश को दबोच लिया। हाशिम का साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पकड़े गए आरोपी के पास से लूटा गया फोन भी मिल गया। भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई लगा दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान हाशिम (19) के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से आरोपियों की बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके साथी की धरपकड़ में लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक इंतजार परिवार सहित खजूरी खास इलाके में रहता है। वह इलाके के सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र है। रविवार रात को इंतजार अपने चचेरे भाई अब्दुल रहमान के साथ ज्योति नगर स्थित अपने बहन के घर जाने के लिए निकला था। दोनों को इंतजार के मामा मोहम्मद जियाल ने गोकलपुरी फ्लाईओवर के नीचे छोड़ दिया। इस बीच दोनों पैदल ही ज्योति नगर की ओर चल गई। इंतजार फोन पर बात करता हुआ जा रहा था।

रात करीब 8.30 बजे दोनों जैसे ही यमुना विहार सी-4 के पास रोड नंबर-66 पर पहुंचे अचानक बाइक सवार दो युवकों ने इंतजार को बंधक बनाकर उससे उसका मोबाइल लूट लिया, लेकिन उन्होंने बहादुर देते हुए उन पर धावा बोल दिया। अचानक बाइक सवार बदमाशों की बाइक गिर गईं। दोनों भाईयों ने बाइक चला रहे लड़के को पकड़ लिया, जबकि उसके पीछे बैठा उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।