दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी , हथियार तस्करों का किया पर्दाफाश


Weapon

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है आज अवैध हथियारों के मामले में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सक्रीय हथियार तस्करों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर अत्याधुनिक हथियारों समेत गोला बारूद का बड़ा जखीरा बरामद किया है।

अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्करों की पहचान प्रतीक शौकीन,वसीम और ललित कुमार आनंद के रूप में की गयी है।

जॉय टिर्की ने बताया कि अपराध शाखा को खुफिया सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी तत्व दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अवैध रूप से हथियारों का धंधा कर रहे हैं। इस जानकारी के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त श्वेता चौहान की निगरानी में एक पुलिस टीम को अपराधियों को पकड़ने के लिए तैयार किया गया।

इस पुलिस दस्ते ने 9 जनवरी को पश्चिम पुरी के पाकेट तीन के पास आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और शाम करीब सवा पांच बजे तीनों को एक सफेद रंग की मारूति डिजायर कार से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से एक ग्लाक पिस्तौल, 7.65 बोर की चार अध्याधुनिक पिस्तौंलें और बडी संख्या में बारूद बरामद किया गया।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों से उनके गिरोह के बारे में पूछताछ की जा रही है।  गणतंत्र दिवस करीब आने के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा इंतजाम कड़ कर दिये गये हैं। इसी क्रम में पुलिस आतंकी गतिविधियों और अवैध हथियारों को लेकर बेहद सतर्कता बरत रही है। संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की जा रही है, साथ ही संदिग्ध गतिविधियों पर भी पुलिस की कड़ नजर है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।